कालपी में अधिवक्ताओं की हड़ताल जारी:एसडीएम और तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग को लेकर अनशन कर रहे हैं अधिवक्ता

कालपी, जालौन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालपी में अधिवक्ता एसोसिएशन का क्रमिक अनशन लगातार जारी है। अधिवक्ता अपनी मांगों पर अड़े हैं। वहीं जिला बार भी अब कालपी के अधिवक्ताओं के साथ है। वकील सोमवार से पूरे जनपद में हड़ताल करने की बात कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सिविल कोर्ट बंद चल रही है, इसलिए अधिवक्ता तहसील नहीं जा रहे हैं। इसलिए जुलाई तक क्रमिक अनशन जारी रहेगा। सिविल कोर्ट खुलने के बाद अगर मांगें पूरी नहीं हुईं तो आमरण अनशन किया जाएगा।

बीते 17 जून से अधिवक्ता एसडीएम और तहसीलदार के स्थानांतरण और अन्य मांगों को लेकर तहसील परिसर में क्रमिक अनशन पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि आम जन मानस की समस्याओं का निस्तारण समय से नहीं किया जाता और बात बात पर वकीलों को जेल भेजने की बात करते हैं।

एसडीएम-तहसीलदार को हटाने पर अड़े

अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष गयादीन अहिरवार का कहना है कि जब तक एसडीएम तहसीलदार का स्थानांतरण नहीं होता तब तक अधिवक्ता अपना अनशन जारी रखेंगे। जिला बार संघ के सचिव उपेंद्र प्रताप सिंह के अनुसार अधिवक्ताओं द्वारा अपनी मांगों को लेकर किया जा रहा अनशन जारी रहेगा और अब सोमवार से इसमें जिले के सभी अधिवक्ता सहभागिता करेंगे। इस मौके पर अजय श्रीवास्तव, ज्ञानचंद्र शुक्ल, गिरेंद्र सिंह, अखिलेश अहिरवार, किशोर गौरव, सतीश निषाद, कौशलेंद्र सिंह, बादाम सिंह सहित कई अधिवक्ता अनशन पर बैठे रहे।

अनशन पर बैठे अधिवक्ता।
अनशन पर बैठे अधिवक्ता।
खबरें और भी हैं...