कालपी में 150 लोगों के कनेक्शन काटे:बिजली विभाग टीम ने दस लाख रुपए का जुर्माना वसूला, ओटीएस के बताए फायदे

कालपी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कालपी में बिजली विभाग की टीम ने बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई की है। - Dainik Bhaskar
कालपी में बिजली विभाग की टीम ने बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई की है।

कालपी में अधिशासी अभियंता के निर्देश पर खंडीय कार्यालय की टीम की मौजूदगी में बिजली विभाग ने कार्रवाई की। एसडीओ आदर्श राज तथा अवर अभियंता राजेश शाक्य के नेतृत्व विभागीय टीमों के द्वारा महेवा तथा कालपी नगर के कई मुहल्लो में चेकिंग अभियान चलाया गया। टीम के द्वारा डेढ़ सैकड़ा बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई और दस लाख रुपए राजस्व वसूला गया।

कालपी के उपखंड अधिकारी आदर्श राज, अवर अभियंता राजेश शाक्य, महेवा के अवर अभियंता रमाकांत, टीजी टू भूपेन्द्र सिंह, दिलीप कुमार आदि की टीम ने चेकिंग अभियान शुरू किया। अभियान में महेश ग्राम हैदरीपुरा, भट्टी पुरा, दमदमा, इंदिरा नगर, राम चबूतरा में टीम ने छापेमारी की। इस दौरान करीब डेढ़ सैकड़ा बकायेदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए।

कालपी में बिजली विभाग की टीम ने बकाएदारों के कनेक्शन काटे ।
कालपी में बिजली विभाग की टीम ने बकाएदारों के कनेक्शन काटे ।

उपभोक्ताओं को ओटीएस योजना की दी जानकारी
उपखण्ड अधिकारी आदर्श राज के निर्देश पर विभागीय कर्मचारियों ने कालपी नगर में चेकिंग अभियान चलाया। बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए। टीम में अंजय कुमार निगम रिंकू गुप्ता आदि कर्मचारियों की मौजूदगी रही। चेकिंग होने से बकाएदार उपभोक्ताओं में खलबली मच गई। टीम द्वारा ओटीएस योजना के बारे में जानकारियां देते हुए जागरूक किया गया। उपखंड अधिकारी आदर्श राज ने बताया कि यह अभियान निरंतर चलता रहेगा। जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाया है कार्रवाई से बचने के लिए उसे तत्काल जमा कराएं।

खबरें और भी हैं...