कालपी विधायक की अच्छी पहल:सड़कों के दुरुस्तीकरण को लेकर लोक निर्माण विभाग के प्रमुख को सौंपा ज्ञापन, जल्द से जल्द समाधान की मांग

कालपी, जालौन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कालपी के सपा विधायक विनोद चतुर्वेदी ने क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत कराने के लिए पहल शुरू की है। उन्होंने जर्जर सड़क, बिजली की चरमराई व्यवस्था को दुरुस्त कराने के लिए लखनऊ में अधिकारियों से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता मनोज गुप्ता से मिलकर सड़कों को दुरुस्त कराने की बात रखी।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के संपर्क मार्ग उखड़े हुए हैं। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। जिसमें कालपी नगर की जर्जर कालपी-मदारीपुर मार्ग, उरई-पाल सरैनी मार्ग, हमीरपुर कालपी मार्ग से चंदौसी मार्ग, बसरेही मार्ग के चौड़ीकरण व सुंदरीकरण, आटा-चुर्खी मार्ग, सिरसा-भेदख मार्ग बाबई से महिया-कमलपुर मार्ग, कालपी-मदारीपुर मार्ग को दुरुस्त कराने की मांग की है।

इसके बाद लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता मनोज गुप्ता ने अधिशाषी अभियंता ए. के. राय से तत्काल फोन कर संबंधित सड़कों का एस्टीमेट तैयार कर शासन को भिजवाने के निर्देश दिए। ताकि उन सड़कों का समय रहते प्रमुखता के साथ निर्माण कराया जा सके।

कालपी विधायक विनोद चतुर्वेदी ने कहा कि पहले के जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के चलते तहसील क्षेत्र में सड़कों की हालत खराब है, जबकि सड़कें क्षेत्र के विकास की स्थिति को दर्शाती हैं, अतः सड़कों के निर्माण व मरम्मतीकरण के लिए उनके द्वारा निरंतर प्रयास किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...