कालपी में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:एसडीएम ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, 79 में से सिर्फ 1 शिकायत का मौके पर हुआ निस्तारण

कालपी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को एसडीएम अंकुर कौशिक की अध्यक्षता में तहसील कालपी में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर फरियादियों के द्वारा 79 शिकायतें प्रस्तुत की गई, जिनमें मौके पर कोई मामला निस्तारित नहीं हुआ।

तहसील कालपी के सभाकक्ष में आयोजित समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उप जिलाधिकारी ने संबंधित विभागीय अधिकारियों से कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप सभी शिकायतों का मौके पर जाकर गुणवत्ता पूर्वक निदान करें। कालपी तहसील के ग्राम करमचंद्रपुर निवासी अमर सिंह, राजेन्द्र, रामआसरे ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि तालाब की जगह पर दबंगों के द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया है, जिसे कब्जा मुक्त कराया जाए।

बैरई निवासी सीताराम, राजेन्द्र ने मांग की शमशान घाट के रास्ते से अतिक्रमण हटाकर सुरक्षित किया जाए, बैरई निवासी रविकांत ने बताया कि सरकारी ट्यूबबेल न.63 की नाली तोड़कर अतिक्रमण कर लिया है जिसके कब्जा मुक्त कराया जाए। उपजिलाधिकारी ने शिकायतें सुनकर टीमों को मौके पर भेजकर जांच के आदेश दिए।

इस मौके पर तहसीलदार बलराम गुप्ता, नायाब तहसीलदार राजेश कुमार पाल, विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी आदर्श राज, पूर्ति निरीक्षक अजीत कुमार सिंह, जलसंस्थान के अवर अभियंता सभापति सिंह, कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह, आटा थाना के प्रभारी निरीक्षक, कदौरा थाना प्रभारी निरीक्षक, कालपी के पूर्ति निरीक्षक अजीत कुमार सिंह के अलावा जल संस्थान, सिंचाई, भूमि संरक्षण, शिक्षा, आंगनवाड़ी, वन विभाग समेत समस्त विभाग के अधिकारियों की मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...