जालौन में दलित युवती से गैंगरेप:घर में अकेला पाकर 6 लोग घुसे, आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज किया केस। - Dainik Bhaskar
जालौन में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज किया केस।

जालौन में एक दलित युवती के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया है। वह घर में अकेली थी। तभी आशुतोष समेत 6 लोग उसके घर में घुस गए और उसका बलात्कार किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वह लोग वहां से भाग निकले। पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने विवेचना करने के बाद शुक्रवार को आरोपियों के खिलाफ रेप तथा एससी/एसटी के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है।

पीड़िता के विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी
जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके की यह घटना है। जहां 11 जुलाई को एक युवती अपने घर पर अकेली थी। तभी इंदिरा नगर का रहने वाला आशुतोष द्विवेदी अपने पांच साथियों के साथ उसके घर में घुस गया। आरोपियों ने युवती का रेप किया। उसके विरोध करने और शोर मचाने पर बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले।

रेप तथा एससी/एसटी के तहत पुलिस ने किया केस दर्ज
पीड़ित युवती ने 11 जुलाई को ही आरोपियों के खिलाफ उरई कोतवाली में तहरीर दी थी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने सभी 6 लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा एससी\एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...