जालौन में हर्ष फायरिंग में वृद्ध की मौत:दशहरा पर शस्त्र पूजा के दौरान हुआ हादसा, प्रधान ने की फायरिंग

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही।

जालौन में विजय दशमी के पर्व पर शस्त्र पूजा के दौरान की गई हर्ष फायरिंग के दौरान एक वृद्ध की गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वृद्ध को लहूलुहान हालत देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने तत्काल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम गदेला की है। बताया गया है कि इस गांव के प्रधान संजय सिंह सेंगर अपने अन्य साथियों के साथ दशहरा के पर्व पर देर रात्रि को शस्त्र पूजन कर रहे थे। उसी दौरान संजय दूसरे की बंदूक लेकर हर्ष फायरिंग करने लगे। जिससे वहां मौजूद 70 वर्षीय वृद्ध लक्ष्मीकांत श्रीवास्तव को पेट में गोली लग गई। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगने से पूजन के दौरान अफरा-तफरी मच गई और लोगों में हड़कंप मच गया। जहां पर वहां मौजूद लोगों ने तत्काल वृद्ध को उठाकर गाड़ी के माध्यम से उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, वृद्ध की तब तक मौत हो चुकी थी।

वहीं इस घटना के बाद सिरसा कलार पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली। वहीं इस मामले में सिरसा कलार के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार द्वारा बताया गया है कि शुक्रवार की देर रात को शस्त्र पूजन के दौरान यह हादसा हुआ है। जिसमें लक्ष्मीकांत की मौत हुई है। बताया गया यह गोली गांव के प्रधान संजय सिंह सेंगर द्वारा चलाई गई थी। जो फिलहाल फरार है और अभी तक मृतक के परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर थाने में नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...