जालौन में तीन लोग यमुना में डूबे:दो क्षेत्रों में हुआ हादसा, गोताखोरों ने शुरू की तलाश

जालौन25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुना नदी में तीन लोग डूबे। - Dainik Bhaskar
यमुना नदी में तीन लोग डूबे।

जालौन में अलग-अलग क्षेत्रों में यमुना नदी में नहाने गए दो किशोर सहित तीन लोग डूब गए। डूबते हुए लोगों को जब लोगों ने देखा तो उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण स्थानीय लोग उन्हें बचा नहीं सके। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों की तलाश में जुट गई।

संतुलन खो बैठे दोनों किशोर

हादसा सिरसा कलार थाना क्षेत्र के कोड़ा किर्राही और पाल सरैनी पुल के पास हुआ। सरसई गांव के रहने वाले 15 साल के छोटू पुत्र नरेश और मनोज कुमार पुत्र शिवपाल भाई दूज के मौके पर पाल सरौनी के पास बने पुल पर यमुना नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। जब दोनों नदी में नहाने के लिए उतरे उसी दौरान नहाते समय दोनों किशोर नदी के बीच धारा में पहुंच गए। तेज बहाव होने के कारण दोनों संतुलन खो बैठे और वह डूबने लगे।

नहाते समय एक व्यक्ति डूबा

दूसरा हादसा सिरसाकलार थाना क्षेत्र में हुआ है। अभेदेपुर के रहने वाले रमेश (36 साल) कोड़ा किर्राही से निकली यमुना नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान रमेश भी यमुना नदी में डूब गए। जिन्हें लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोग उन्हें बचा नहीं सके।

तीनों लोगों की तलाश जारी

दोनों हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस गोताखोरों को लेकर यमुना नदी पहुंची। जहां दोनों किशोर सहित तीनों लोगों को खोजने के लिए गोताखोर लगाए, लेकिन अभी तक किसी भी व्यक्ति का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आगे भी गोताखोरों को लगाया है। जिससे तीनों लोगों को खोजा जा सके।

खबरें और भी हैं...