जालौन में ट्रक से भिड़ी बाइक, युवक की मौत:प्रधान का बेटा था, मृतक की फरवरी में होनी थी शादी

जालौन9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक से विकास के सिर में चोट लगी। जिससे विकास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
ट्रक से विकास के सिर में चोट लगी। जिससे विकास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जालौन में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक शादी समारोह से लौट रहे युवक की बाइक ट्रक से टकरा गई। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर बुजुर्ग का है। ग्राम कैथवा के प्रधान नरेंद्र तिवारी का 24 वर्षीय बेटा विकास तिवारी एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जालौन गया हुआ था। वह देर रात को शादी से लौट कर अपने गांव कैथवा जा रहा था। जब वह कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर बुजुर्ग के पास पहुंचा। उसी दौरान आगे जा रहे एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रहे विकास की बाइक ट्रक में जा घुसी।

ट्रक से विकास के सिर में चोट लगी। जिससे विकास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की जानकारी तब हुई जब वहां से निकलने वाले राहगीरों ने इस हादसे को देखा। तत्काल उन्होंने कुठौंद थाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी को इस बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने सड़क पर मृत पड़े युवक की शिनाख्त करने के बाद उसके घर में सूचना दी। सूचना मिलते ही कैथवा प्रधान नरेंद्र तिवारी मौके पर पहुंचे। जिनके समक्ष पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं के कैथवा प्रधान नरेंद्र तिवारी ने बताया कि उसका बेटा एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जालौन गया था। लौटते समय यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की शादी फरवरी महीने में होनी है। इस हादसे के बाद पूरे घर में मातम छा गया है। फिलहाल पुलिस ट्रक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जिससे यह हादसा हुआ है।