जालौन में शराबी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, VIDEO:शराब पीकर तालाब की रेलिंग पर चढ़ा, प्रेमिका का नाम लेकर चिल्लाया, रोकने पर लोगों को दी गालियां

जालौन15 दिन पहले

जालौन में शोले फिल्म के वीरू की तर्ज पर एक शराबी युवक ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उसने प्रेमिका के धोखा देने पर शराब के नशे में धुत होकर तालाब की रेलिंग पर चढ़कर हंगामा किया। उसने तालाब में कूदने की धमकी दी। लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। पुलिस शराबी युवक की तलाश कर रही है।

वीडियो उरई के प्रसिद्ध माहिल तालाब का बताया जा रहा है, जो दो दिन पुराना है। वीडियो में दिख रहा युवक नशे में धुत था और बारिश के बीच हिलते डुलते तालाब की रेलिंग पर चढ़ गया। सामने खड़े लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह रेलिंग पर चढ़कर लोगों को उसमें कूदकर जान देने की धमकी देने लगा।

कूदने की धमकी से डरे लोग

कूदकर जान देने की धमकी सुनकर लोग डर गए। लोग जब वीडियो बना रहे थे तो युवक गालियां देते हुए प्रेमिका के धोखा देने की बात कह रहा था। कुछ लोगों ने वीडियो बनाने वाले युवकों को मना किया कि अगर शराबी कूद गया तो वे लोग फंस जाएंगे।

माहिल तालाब की रेलिंग पर चढ़ा युवक नशे में धुत था और प्रेमिका के धोखा देने की बात कह रहा था।
माहिल तालाब की रेलिंग पर चढ़ा युवक नशे में धुत था और प्रेमिका के धोखा देने की बात कह रहा था।

पुलिस युवक की तलाश में जुटी

उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर ने बताया, " वीडियो 2 दिन पुराना है और पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह युवक कौन था, जो शराब पीकर हंगामा कर रहा था।"

खबरें और भी हैं...