जालौन में वसूली के विरोध पर ई-रिक्शा चालक की पिटाई:आक्रोशित चालकों ने घेरी कोतवाली, पुलिस ने गिरफ्तारी का आश्वासन देकर कराया शांत

जालौन3 महीने पहले
जालौन में पिटाई के बाद कोतवाली पर हंगामा करते ई-रिक्शा चालक।

जालौन में वसूली का विरोध करने पर दबंग ने ई-रिक्शा चालक की पिटाई कर दी। इससे वह घायल हो गया। मामले की जानकारी होने पर ई-रिक्शा चालकों में आक्रोश व्याप्त हो गया। गुस्साए ई-रिक्शा चालक कोतवाली पहुंचे।

गेट पर ई-रिक्शा खड़े कर हंगामा शुरू कर दिया और हमलावर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तहरीर दी। इस दौरान कोतवाली के बाहर जाम के हालात बन गए। कोतवाल ने कार्रवाई का आश्वासन देकर चालकों को शांत कराया।

जालौन में कोतवाली के बाहर खड़े ई-रिक्शा।
जालौन में कोतवाली के बाहर खड़े ई-रिक्शा।

हमले में घायल हुआ ई-रिक्शा चालक

ई-रिक्शा चालक हरनारायण वर्मा शुक्रवार सुबह उरई के राठ रोड बस स्टैंड पर सवारियां ले रहा था। तभी अजय नाम का लड़का वसूली करने लगा। वसूली के रुपए न देने पर अजय ने हरनारायण से मारपीट की, जिसमें वह घायल हो गया।

कोतवाली के बाहर लगा जाम

मामले की जानकारी शहर के अन्य ई-रिक्शा चालकों को हुई तो आक्रोशित हो गए। 200 ई रिक्शा लेकर ड्राइवर कोतवाली गेट पर जा पहुंचे। यहां हमलावर की गिरफ्तारी की मांग को हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने चालकों को समझाकर शांत कराया।

पुलिस बोली- जांच कर होगी कार्रवाई

उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया लाएगा। रिक्शा चालकों को समझा-बुझाकर यातायात को सुचारु करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...