• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • CM Yogi Gave Instructions To The Officials Of Jalaun Review Meeting Through Video Conferencing, Said Get Development Work Done Within The Timeline Of 100 Days

जालौन के अधिकारियों को CM योगी ने दिए निर्देश:वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की समीक्षा बैठक, बोले- 100 दिन की टाइमलाइन के अंदर ही कराएं विकास कार्य

जालौन19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वीसी के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने की बैठक। - Dainik Bhaskar
वीसी के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने की बैठक।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी के दो दिवसीय दौरे पर है। जहां उन्होंने झांसी मंडल के अंतर्गत आने वाले जालौन जिले की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीसी के जरिए जालौन के अधिकारियों से विकास कार्यों को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि 100 दिन की रूपरेखा के आधार पर कार्य कराएं।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीसी के जरिए जालौन के अधिकारियों से विकास कार्यों को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि 100 दिन की रूपरेखा के आधार पर कार्य कराएं।

बुंदेलखंड के दौरे पर हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के झांसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां उन्होंने पहले दिन झांसी मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जालौन की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन, पुलिस अधीक्षक रवि कुमार, एडीएम पूनम निगम, सीएमओ एन.डी शर्मा, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर दुजेंद्र नाथ के साथ समीक्षा बैठक की इस दौरान जालौन में कराए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। वही पुलिस अधीक्षक से कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी लेकर अपराधियों पर की जाने वाली कार्रवाई की बात पूछी।

विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन में कराए जा रहे विकास कार्यों को तेजी से लाने के निर्देश दिए, इसके अलावा और बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण की प्रगति रिपोर्ट मांगी। इसके अलावा हर घर जल नल योजना को जल्द से जल्द कराने के भी निर्देश दिए।

अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे योजनाओं का लाभ

वहीं मुख्यमंत्री ने जालौन के अधिकारियों से कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए, सरकार द्वारा 100 दिन की जो रूपरेखा तैयार की गई है, उस आधार पर विकास कार्य होना चाहिए।

वहीं, अपराधियों के खिलाफ जीरो टोलरेंस पर काम किया जाए, जनपद में महिला सुरक्षा पर विशेष ध्यान रखा जाए और आपराधिक घटनाओं को करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये। वही कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएमओ और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को बेहतर स्वास्थ सेवा देने के निर्देश दिये।