जालौन में वृद्ध को कार ने मारी टक्कर:इलाज के दौरान हुई मौत, हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार

जालौन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर सड़क पार कर रहे रिटायर्ड प्रधानाध्यापक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों ने द्वारा तत्काल घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गया। घटना कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोल्हूपुर के मोतीनगर के पास की है।

हाईवे को पार कर रहे थे रिटायर्ड प्रधानाचार्य

बताया जा रहा है कि उरई शहर के मोहल्ला नया रामनगर निवासी लल्लूराम (70) जूनियर हाई स्कूल विद्यालय के रिटायर्ड प्रिंसिपल थे। जो इन दिनों अपने भांजे अमित के घर कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोल्हूपुर के मोती नगर में रह रहे थे। मंगलवार की सुबह लल्लूराम घर के सामने ही झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर सड़क पार कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी जिसमें लल्लूराम उछलकर दूर गिरे और वह गंभीर रूप से घायल हो गए, इस हादसे के बाद कार लेकर ड्राइवर वहां से भाग निकला।

इलाज के दौरान हुई मौत

हादसे को देख मौके पर हड़कंप मच गया और वह घटना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने लल्लूराम को घायलावस्था में देखा तत्काल गंभीर हालत में आसपास के लोगों की की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, वही हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन भी वहां आ गए। घटना की जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई, जहां अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के लड़के रामप्रकाश उर्फ नरेंद्र ने इस मामले में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी, जिससे कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज हो सके।

खबरें और भी हैं...