26 दिसंबर को जालौन आएंगे अमित शाह:डीएम-एसपी ने तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों की करवाई कोरोना जांच

आएंगे6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधिकारियों की कराई गई कोरोना जांच। - Dainik Bhaskar
अधिकारियों की कराई गई कोरोना जांच।

देश के गृह मंत्री अमित शाह 26 दिसंबर को जालौन के उरई में जन विश्वास यात्रा की रैली को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। जालौन की डीएम प्रियंका निरंजन और एसपी रवि कुमार ने जनसभा स्थल का निरीक्षक किया।

साथ ही गृहमंत्री के सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जनसभा स्थल का जायजा लिया। अमित शाह की रैली को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने डीएम एसपी सहित ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों की कोविड की जांच की।

रैली को करेंगे संबोधित

देश के गृह मंत्री अमित शाह 26 दिसंबर को दोपहर 2 बजे गांधी इंटर कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। जिसके बाद वो सड़क मार्ग होते हुए राजकीय इंटर कॉलेज उरई के मैदान में जनसभा स्थल पर आयेंगे। यहां पर वो बीजेपी की जन विश्वास यात्रा की रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह की रैली को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है।

तैयारियां हुई पूरी

बैठक करने के बाद में स्वास्थ्य विभाग द्वारा डीएम, एसपी और ड्यूटी पर तैनात किए गए अधिकारियों की कोविड जांच की गई। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी समिति की सदस्य चेतना शर्मा ने भी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने बताया कि गृह मंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी हैं।

सबके बैठने की हुई व्यवस्था

जनसभा में आए लोगों को बैठने की समुचित व्यवस्था की गई है। इस जनसभा में एक लाख से अधिक लोगों की आने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि खानपान के साथ-साथ मेडिकल व्यवस्था भी की गई है, जिससे किसी भी आने वाले व्यक्ति को समस्या न हो सके।

झांसी से बुलाई गई पुलिस फोर्स

जिलाधिकारी ने बताया की गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। जालौन के साथ ललितपुर, झांसी से पुलिस फोर्स बुलाया गया है। इसके अलावा पीएसी की कंपनी तैनात की गई है। सभी अधिकारियों की कोविड की जांच कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...