जालौन में सर्राफा व्यापारी के घर करोड़ों की चोरी:6 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं हुआ घटना का खुलासा, गेट काट कर घर में घुसे थे चोर

जालौन9 दिन पहले

जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर में सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी के घर पर हथियार बंद बदमाशों ने परिजनों को कमरे में बंद कर करोड़ों रुपए के सोने चांदी के जेवरात लूट लिए थे। घटना के 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस अधीक्षक ने मामले के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक, माधौगढ़ और जालौन सीओ के नेतृत्व में 9 टीमों का गठन कर दिया है। जिससे जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके।

बता दें 8/9 मई की रात को मदारीपुर क्षेत्र के सबसे बड़े सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी के घर व दुकान में हथियार बंद बदमाशों ने असलहा के दम पर लूटपाट करते हुए करोड़ों रुपए के सोने चांदी के आभूषण लूट लिए। बदमाशों ने गैस कटर के माध्यम से पहले दरवाजे को काटा। फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे की तरफ घुमाते हुए घर में प्रवेश कर वहां पर रखे सोने-चांदी के करोड़ों रुपए के आभूषण की लूटपाट की। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था।

घटना की जांच करने फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक रवि कुमार भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटे थे। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी के नेतृत्व में एसओजी, सर्विलांस, जालौन और माधौगढ़ सीओ के नेतृत्व में तीन-तीन टीमों का गठन किया था। जिससे बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। मगर घटना के 6 दिन बीत चुके हैं, अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है। वहीं क्षेत्र में इतनी बड़ी लूट की वारदात का खुलासा न होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ परिजन भी आक्रोशित हैं।

मामले में सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी का कहना है कि अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। कई बार सीओ उनके घर आकर पूछताछ भी कर चुके हैं, मगर कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वहीं इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी का कहना है कि टीमें लगी हुई हैं। जल्द आरोपी गिरफ्तार होंगे।