जल निगम कर्मचारी की कार पलटी:जालौन में परिवार के आ रहे कर्मचारी, हादसे में 3 घायल

जालौन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में औरैया-जालौन स्टेट हाईवे पर सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खंती में जा पलटी। इस हादसे में कार सवार जल निगम के कर्मचारी पत्नी व बच्चों सहित गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना को देख राहगीर मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने खंती में पड़ी कार से सभी लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन-औरैया स्टेट हाईवे स्थित नहर कोठी के पास की है। बताया गया कि उरई कोतवाली नगर के रहने वाले पुष्पेंद्र (28) कन्नौज जिले में जल निगम विभाग में तैनात है। वह शुक्रवार को अपनी पत्नी पूजा (25) और 2 वर्षीय बेटे छोटू के साथ कार कन्नौज से उरई आ रहे थे, जब उनकी कार कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन औरैया स्टेट हाईवे की नहर कोठी के पास पहुंची उसी दौरान अचानक एक बाइक सवार आ गया। उस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार चला रहे पुष्पेंद्र का संतुलन बिगड़ गया जिससे कारण अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गई। जिससे कार सवार पुष्पेंद्र अपनी पत्नी व बच्चे सहित खंती में गिर गए और घायल हो गए।

इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर वहां से निकल रहे राहगीर मौके पर ग्रामीणों के साथ आ गए और उन्होंने समय रहते तीनों लोगों को बाहर निकालकर तत्काल इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है, साथ ही अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...