जालौन में हादसा:तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, उछलकर रोड पर गिरे दोनों युवक, मौके पर ही मौत

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक पुलिया से टकरा गई और दोनों युवक उछलकर रोड पर गिरे, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट आई। - Dainik Bhaskar
बाइक पुलिया से टकरा गई और दोनों युवक उछलकर रोड पर गिरे, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट आई।

जालौन में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बाइक एक पुलिया से टकरा गई, जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। इस हादसे को रात में निकल रहे राहगीरों ने देखा तो घायलों को एंबुलेंस बुलवाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इनकी पहले ही मौत हो चुकी थी।

घटना बुधवार देर रात उरई कोतवाली क्षेत्र के कोंच रोड़ स्थित मडोरा मोड़ के पास की है। कोंच रोड स्थित मडोरा गांव के आगे मां चंदाबाई डिग्री कॉलेज पर रात में कुआं पूजन का कार्यक्रम चल रहा था, इसी कार्यक्रम में कोंच कोतवाली के ग्राम भदेवरा निवासी 25 वर्षीय मोहित कुमार पुत्र हरिप्रसाद और 24 वर्षीय राजकुमार उर्फ राजा पुत्र बाबूलाल बाइक से शामिल होने जा रहे थे।

रफ्तार तेज होने से हुआ हादसा
जब वह दोनों बाइक से उरई कोतवाली क्षेत्र स्थित मडोरा पुलिया से गुजर रहे थे, तभी रफ्तार तेज होने की वजह से वह अपना संतुलन खो बैठे, जिससे उनकी बाइक पुलिया से टकरा गई और दोनों युवक उछलकर रोड पर गिरे, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट आई जिससे वह लहूलुहान हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

हादसे की खबर उनके रिश्तेदारों को हुई, मौके पर पहुंचे लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की पहले ही मौत हो चुकी है।