• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • High Speed Car Trampled Medical Students, Serious: She Was Returning Home From Scooty After Shopping In Jalaun, Angry Students Ransacked And Created A Ruckus

तेज रफ्तार कार ने मेडिकल की छात्राओं को रौंदा, गंभीर:जालौन में शॉपिंग कर स्कूटी से वापस घर लौट रही थीं, आक्रोशित छात्रों ने तोड़फोड़ और हंगामा किया

जालौन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद मेडिकल के छात्र मौके पर पहुंचे। - Dainik Bhaskar
दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद मेडिकल के छात्र मौके पर पहुंचे।

जालौन में देर शाम को रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार एक कार ने स्कूटी से जा रही मेडिकल की दो छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद मेडिकल के छात्र मौके पर पहुंचे।

चालक कार छोड़कर मौके से भाग गए। आक्रोशित छात्रों ने कार में तोड़फोड़ कर हंगामा किया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रों को समझा-बुझाकर शांत कराया। कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई की बात कही। साथ ही दोनों छात्राओं को इलाज के लिए उरई राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। श्वेता सिंह कानपुर की रहने वाली है, और दीक्षा सिंह प्रयागराज की रहने वाली है दोनों mbbs फाइनल करने के बाद इन्टरशिप कर रही थीं।

उरई राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने हुई घटना

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कालपी रोड स्थित उरई राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने की है। बताया गया है कि देर शाम को मेडिकल की दो छात्राएं स्कूटी से बाजार सामान खरीदने के लिए आई थी, जब वह लौटकर मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल जा रही थी और वह राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने पहुंची और मेडिकल के अंदर जाने के लिये मुड़ रही थी, तभी तेज रफ्तार से सामने आ रही एक क्रेटा कार ने स्कूटी सवार दोनों छात्राओं को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर कर लहूलुहान हो गई।

पुलिस ने कार को कब्जे में लिया

इस घटना को मेडिकल कॉलेज के बाहर खड़े छात्रों ने देखा तत्काल वह मौके पर पहुंचे, जिन्हें आता देख कार में सवार सभी लोग कार को छोड़कर मौके से भाग गये। इस घटना के बाद मेडिकल के छात्रों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी और जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया, इसकी सूचना मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस के साथ मेडिकल कॉलेज चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जिन्होंने सभी छात्रों को समझाने का प्रयास किया और समझाते हुए एक कार्रवाई की बात कही। वहीं घायल पड़ी दोनों छात्राओं को तत्काल उरई राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस ने उस कार को भी कब्जे में ले लिया, जिससे यह हादसा हुआ।

सिर में चोट लगी, हाथ में फ्रैक्चर

बताया गया है कि कार में सवार सभी लोग शराब के नशे में धुत थे और यह कार कानपुर की ओर आ रही थी। शराब के नशे में होने के कारण यह हादसा हुआ है, फिलहाल पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह कार किसकी है।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी बहुत दूर गिरी वही एक छात्रा के सिर में और दूसरे का हाथ फैक्चर हुआ है। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले तो उन्हें उम्मीद थी कि कार चालक गाड़ी रोककर दोनों छात्राओं को भर्ती कर आएगा लेकिन कार चालक मौके से भाग गए।