• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • Inspector Molested The Girl In Jalaun: Went To The Police Station To Complain About Molestation, The Officer Committed Indecency; SP Ordered Inquiry

जालौन में दरोगा ने युवती से की छेड़छाड़:छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने गई थी, दरोगा ने अभद्रता की; एसपी ने दिए जांच के आदेश

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ने शिकायत सुनते के बाद मामले की जांच के आदेश दिए हैं। - Dainik Bhaskar
एसपी ने शिकायत सुनते के बाद मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जिन पुलिसकर्मियों पर सुरक्षा का दारोमदार होता है, वही यदि कानून का उल्लंघन करने लगे, तो अपराधियों पर कैसे लगाम लगाई जा सकती है। जालौन में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने दरोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत लेकर युवती जालौन के पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और आप बीती बताई। एसपी ने शिकायत सुनते के बाद मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

आरोपियों से समझौत का दबाव बनाया

मामला कोंच कोतवाली के कांशीराम कालोनी का हैं। जहां की रहने वाली एक युवती से कुछ युवकों ने छेड़खानी की थी, जिसकी शिकायत करने कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली चौकी में गई थी। दरोगा ने पीड़िता की सुनवाई न करते हुये उसके साथ ही अभद्रता करना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है, कि चौकी इंचार्ज उससे गलत भाषा का प्रयोग करते रहे और शिकायत न सुनने हुये चौकी से भगा दिया। साथ ही आरोपियों से मिलकर समझौता करने का दवाब बनाया।

एसपी ने जांच के आदेश दिए

पीड़िता ने सुनवाई न होने पर जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। छेड़खानी की शिकार हुई युवती ने बताया कि चौकी प्रभारी अपराधियों का साथ दे रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट दर्ज करवाने को लेकर 10 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। पीड़िता ने सुरही चौकी प्रभारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुये कहा कि दरोगा ने छेड़खानी करने वालों से मिलकर उसके भाई के साथ मारपीट करा दी। एसपी ने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...