जालौन... अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान:भाई के घर आने पर हुई मामले की जानकारी, शराब का आदी था मृतक, 15 साल पहले कर दी थी पत्नी की हत्या, दर्ज हैं कई मुकदमें

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधेड़ ने की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
अधेड़ ने की आत्महत्या।

जालौन में 45 साल के व्यक्ति ने बुधवार रात को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी गुरूवार सुबह हुई, जब व्यक्ति का भाई घर पहुंचा और उसने कमरे में बड़े भाई को फांसी पर लटका देखा। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह मामला कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम बिचौली का है। जहां के रहने वाले गंभीर उर्फ छुन्ना (45 साल) ने बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रात के समय उसने शराब पीकर आस-पड़ोस के लोगों से झगड़ा किया था। झगड़ा करने के बाद गंभीर सोने के लिए कमरे में चला गया था। जहां उसने फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले की जानकारी सुबह के समय हुई, जब उसका भाई सत्येंद्र कमरे में पहुंचा। सूचना मिलने पर निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सभी से होता था गंभीर का झगड़ा

स्थानीय लोगों ने बताया कि गंभीर शराब पीने का आदी था। वो आए दिन लोगों से झगड़ा करता था। शराब के नशे में उसने 15 साल पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। उसका अपने भाइयों से भी झगड़ा होता था। रात में भी उसने आस-पड़ोस के लोगों से झगड़ा किया था। कुठौंद थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी ने बताया कि मृतक गंभीर के खिलाफ कुठौंद थाने में 5 मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...