जालौन में नोडल अधिकारी का दौरा:दिसंबर से शुरू हो जायेगी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की एक लाइन, अधिकारियों को जल्द काम पूरा करने के दिए निर्देश

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में यूपी के विशेष सचिव औद्योगिक विकास विभाग और नोडल अधिकारी मुथुकुमारसामी बी ने अधिकारियों से की मुलाकात। - Dainik Bhaskar
जालौन में यूपी के विशेष सचिव औद्योगिक विकास विभाग और नोडल अधिकारी मुथुकुमारसामी बी ने अधिकारियों से की मुलाकात।

जालौन में यूपी के विशेष सचिव औद्योगिक विकास विभाग और नोडल अधिकारी मुथुकुमारसामी बी का दो दिवसीय दौरा था। इस दौरान उन्होनें बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। साथ ही वहां के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए जल्द से जल्द काम पूरा कराने के निर्देश दिए। इस दौरान डीएम प्रियंका निरंजन एडीएम पूनम निगम सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

एक लाइन काम लगभग पूरा हो चुका है
मुथुकुमारसामी बी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के कार्य की प्रगति देखी। साथ ही एक-एक निर्माण का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि दिसंबर तक जालौन के लोगों को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चलने के लिए एक लाइन खोल दी जाएगी। उसका काम लगभग पूरा हो चुका है। निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ हो रहा है। इसका लाभ लोगों को जल्द से जल्द मिलेगा और यात्रा भी सुगम हो जाएगी।

इंडस्ट्रियल एरिया का भी किया निरीक्षण
इससे पहले मुथुकुमारसामी बी ने इंडस्ट्रियल एरिया ओडीओपी का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उसके बाद हाथ कागज उत्पादन केंद्र, खादी ग्राम उद्योग बोर्ड का निरीक्षण किया। कार्यालय में साफ सफाई के निर्देश दिए। कार्यालय में फाइलों का रख रखाव अच्छा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि फाइल कवर उच्च क्वालिटी के बनाए जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। डाई कटिंग मशीन द्वारा जो फाइल कवर तैयार किए जा रहे उनको भी देखा गया। फाइल कवर एक्सपोर्ट सभी विभागों में किया जाए।

खबरें और भी हैं...