बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार:जल्द पीएम मोदी कर सकते हैं शुभारंभ, कल ACS होम करेंगे निरीक्षण

जालौन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में जल्द ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का पीएम मोदी द्वारा शुभारंभ किया जाना है। जिसको लेकर जालौन जिला प्रशासन तैयारियों में लगा है। उद्घाटन के पहले जिलाधिकारी चांदनी सिंह और पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने शुक्रवार को एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि अधूरा काम पूरा कर लिया जाये। शनिवार को एसीएस होम अवनीश अवस्थी द्वारा भी हवाई सर्वे किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पूरी तरीके से बनकर तैयार हो चुका है। जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुंदेलखंड के लोगों को इस एक्सप्रेस-वे की सौगात दी जा सकती है।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का डीएम निरीक्षण करने पहुंची।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का डीएम निरीक्षण करने पहुंची।

निरीक्षण करने पहुंचेंगे अवनीश अवस्थी
इसी को लेकर शनिवार को एसीएस होम अवनीश अवस्थी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने के लिए जालौन पहुंचेंगे। उससे पहले जालौन की जिलाधिकारी चांदनी सिंह और पुलिस अधीक्षक रवि कुमार द्वारा यूपीडा के अधिकारियों के साथ मिलकर इस बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान अधूरे पड़े काम को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

डीएम ने अधूरे काम को जल्द पूरा कराने के लिए कहा है।
डीएम ने अधूरे काम को जल्द पूरा कराने के लिए कहा है।

हरी झंडी का दिखाने आएंगे पीएम मोदी
इसका शुभारंभ करने के लिए जल्द से जल्द हरी झंडी दी जा सके। साथ ही उन्हें निर्देश देते हुए कहा कि जो भी काम अधूरा पड़ा है। उसे जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाये। जिससे शनिवार को आने वाले अपर मुख्य सचिव होम को पूरी जानकारी दी जा सके। बता दें कि शनिवार को अवनीश अवस्थी द्वारा हवाई सर्वेक्षण और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...