जालौन...युवती पर एसिड फेंकने वाले 4 दिन बाद भी फरार:पुलिस 50 युवकों से कर रही पूछताछ, हादसे को दिखने वाली महिला ने कहा- आरोपी ने उसकी दुकान से खरीदे थे टमाटर

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भागते समय आरोपी कैमरे में हो गया था कैद। - Dainik Bhaskar
भागते समय आरोपी कैमरे में हो गया था कैद।

जालौन के कोंच नगर में 4 दिन पहले दो बाइक सवारों ने एक युवती पर एसिड फेंक दिया था। जिसमें युवती बुरी तरह झुलस गई थी। घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस कड़ी से कड़ी जुड़कर मामले के खुलासे में लगी हुई है। पुलिस ने 50 से अधिक युवकों को हिरासत में लिया है। साथ ही 50 बाइकों को भी कोतवाली लाकर खड़ा किया है।

पीड़िता की टूट गई थी पहली शादी, दूसरी जगह तय हुई थी शादी

पीड़िता की शादी लगभग 2 साल पहले फर्रुखाबाद में ही तय हो गई थी, लेकिन कुछ कारणों से शादी टूट गई थी। पीड़िता के आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि दूसरी शादी उसकी कानपुर में तय हुई थी, जो नवंबर में होनी थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती का व्यवहार अच्छा था। वो सभी से प्यार से बोलती थी। उसका मोहल्ले में किसी से भी कोई विवाद नहीं होता था। वो खुद सामान खरीदने के लिए उरई और कानपुर जाया करती थी।

हादसे को दिखने वाली महिला का बयान...

घटना को सामने से देखने वाली सब्जी विक्रेता गुड्डी ने बताया कि जिस लड़के ने एसिड फेंका है, वह उसकी दुकान पर टमाटर खरीदने के लिए आया था। उसकी आंखें छोटी थी, चेहरे पर मास्क लगा हुआ था, रंग सांवला था और बोलचाल की भाषा भी स्थानीय लग रही थी। इससे पहले उस लड़के को कभी भी आसपास के क्षेत्र में नहीं देखा था।

एसिड फेंकने वाले का जला हाथ और पैरजिस आरोपी ने युवती पर एसिड फेंका है, उसका हाथ और पैर भी जल गया है। पुलिस ने जो तस्वीरें जारी की हैं उसमें एसिड फेंकने वाले का दाहिना हाथ और बायें पैर पर एसिड के निशान दिखाई दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...