जालौन में पिता ने की बेटी को बेचने की कोशिश:पीड़िता ने एसपी से मिलकर लगाई सुरक्षा की गुहार, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता। - Dainik Bhaskar
जालौन में पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता।

जालौन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने पिता पर खुद को बेचने का आरोप लगाया है। युवती ने जालौन के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला उरई कोतवाली के एक मुहल्ले का है। यहां महोबा की युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करके रहती है। वह बुधवार को जालौन के एसपी कार्यालय पहुंची। बताया कि उसके पिता के ऊपर कर्ज है। उसको चुकाने के लिए पिता उसे बेचना चाहता है। बताया की कर्ज देने वाला घर पर रुपये मांगने आया था। उसी से पिता ने कर्ज माफी करने के लिए शादी का सौदा करने की कोशिश की।

पिता ने दर्ज कराया है गहने चोरी का मुकदमा

युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों से सुरक्षा की मांग करते हुए गुहार लगाई कि उसकी पिता से रक्षा की जाए, नहीं तो वह जान से मार सकते हैं। युवती ने ही बताया कि उसके प्रेमी के खिलाफ महोबा जनपद में पिता ने अपहरण मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही उसके खिलाफ सोने-चांदी के जेवर को चोरी करने के आरोप में मुकदमा लिखाया है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जिस युवती ने प्रार्थना पत्र दिया है वह महोबा की रहने वाली है। उसने अपनी मर्जी से प्रेमी से शादी कर ली है। महोबा में विवेचक से मिलकर बयान दर्ज कराए जाएंगे। यदि अपनी मर्जी से शादी की है और कुछ भी गलत नहीं पाया जाता है तो मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान होंगे, जिसके बाद उनकी सुरक्षा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...