• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • Said Akhilesh Yadav Is Harassing Farmers, Ajay Started Demanding The Place Of Minister, His Son's Resignation, Was Also Seen Sleeping In The Program

जालौन में सपा प्रदेश अध्यक्ष की जुबान अखिलेश पर फिसली:कहा- अखिलेश यादव कर रहे हैं किसानों का उत्तपीड़न, अजय मंत्री की जगह मांगने लगे उनके बेटे का इस्तीफा

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ही नेता पर साधा निशाना। - Dainik Bhaskar
प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ही नेता पर साधा निशाना।

जालौन में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल कोंच तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव रवा में किसान नौजवान पटेल यात्रा में पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरूआत में पहले तो प्रदेश अध्यक्ष सोते हुए नजर आए। उसके बाद जब नींद से उठे तो अपने ही पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव को किसानों का दुश्मन बता दिया।

गलती से निकला अखिलेश का नाम

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों पर भी जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। बयान देने के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगा दिए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

मांगने लगे आशीष मिश्रा का इस्तीफा

उन्होंने कहा कि देश में 45 साल तक कांग्रेस ने किसानों को लूटा है। किसान के लिए कांग्रेस सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाती है। प्रदेश अध्यक्ष लखीमपुर से सांसद और देश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा की जगह उनके बेटे का इस्तीफा मांगने की बात करने लगे।

जब उनसे सवाल किया गया कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा है न कि उनके बेटे तो उनके बेटे से किस आधार पर इस्तीफा मांगा जा रहा है, तो वह बोले कि इस्तीफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए जो दिल्ली वाले हैं।

खबरें और भी हैं...