• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • Seeing The Woman Alone In The House In Jalaun, The Young Man Raped, The Family Members Arrived On Making Noise, Caught The Young Man And Beat Him Fiercely, Video Viral

जालौन में विवाहिता के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म:घर पर अकेला पाकर घटना को दिया अंजाम, शोर मचाने पर परिजनों ने पहुंचकर आरोपी को पीटा

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक को पीटते परिजन। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक को पीटते परिजन।

जालौन में एक महिला को अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला के शोर मचाने पर पड़ोस के घर में मौजूद महिला का भतीजा और भतीजी आ गए। जिन्होंने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, लेकिन युवक मौका देखकर भाग गया।

युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना की शिकायत पीड़िता द्वारा पुलिस से की गई। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

घर पर अकेला पाकर महिला के साथ दुष्कर्म

घटना कैलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां घर में अपने दूधमुंहे बच्चे के साथ एक महिला घर पर अकेली थी। वह अपने बच्चो को नहलाने के लिए जा रही थी। उसी दौरान उसके पड़ोस में रहने महेश जाटव महिला के घर में घुस आया और महिला को पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पीटा
महिला के शोर मचाने पर बगल में रहने वाले उसके चचिया ससुर के लड़के और लड़की वहां पहुंच गए। जो शोर सुनकर घर में आए जहां महेश को अपनी भाभी के साथ अभद्रता करते हुए देख उसे पकड़ लिया। साथ ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान घर के बच्चे द्वारा मारपीट करने का वीडियो बना लिया गया।

मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल
इस दौरान आरोपी दोनों को धक्का देकर मौके से भाग गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने पति को दी, जो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने इस घटना की शिकायत थाने में जाकर पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में जालौन पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी का कहना है कि पीड़ित द्वारा शिकायत की गई है। जिसका संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की गई है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...