जालौन में 13 अक्टूबर को पहुंचेगा अखिलेश का विजय रथ:12 अक्टूबर से शुरू होगी सपा की यात्रा, कालपी से होते हुए कानपुर देहात के लिए होगी रवाना

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश यादव। - Dainik Bhaskar
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश यादव।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी सपा की यूपी में वापसी कराने के लिए रणनीति तैयार करने में लगे हुए हैं। अखिलेश 12 अक्टूबर से अपनी विजय रथ यात्रा का शुभारंभ करने जा रहे हैं।

रथ यात्रा को लेकर तैयारियां हुई शुरू

जालौन में उनका विजय रथ 13 अक्टूबर को पहुंचेगा। इसकी जानकारी जालौन के प्रभारी अधिकारी वीआईपी नगर मजिस्ट्रेट द्वारा दी गई है। प्रभारी अधिकारी वीआईपी नगर मजिस्ट्रेट द्वारा जारी पत्र में बताया गया है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव 13 अक्टूबर को 2 बजे कालपी रथ यात्रा लेकर आएंगे।

उनकी रथयात्रा 11:30 बजे हमीरपुर के कुरारा से होते हुए 2 बजे कालपी पहुंचेगी। जिसके बाद 2:30 बजे कालपी से माती कानपुर देहात के लिए प्रस्थान करेगी। नगर मजिस्ट्रेट द्वारा बताया गया है कि इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष नवाब सिंह यादव ने जनपद के अधिकारियों को भी दे दी है।

खबरें और भी हैं...