• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • Teacher Murdered By Beating His Head In Jalaun: The 12th Student Had Come Home To Study Coaching, When The Daughter Went To The Room, The Body Was Found Covered In Blood.

जालौन में टीचर की सिर कूचकर हत्या:12वीं का छात्र घर पर कोचिंग पढ़ने आया था, बेटी कमरे में गई तो खून से लथपथ शव मिला

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीचर नर्वदा ओमर की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
टीचर नर्वदा ओमर की फाइल फोटो।

जालौन में प्राइवेट टीचर की सिर कूचकर हत्या कर दी। 12वीं का छात्र शुक्रवार रात को कोचिंग पढ़ने आया था। कुछ देर बाद जब बेटी कमरे में गई तो टीचर का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर स्थित हनुमान चबूतरे का है। यहां रहने वाले नर्वदा ओमर (62) घर पर ही प्राइवेट कोचिंग पढ़ाते थे। परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 8 बजे 12वीं का छात्र कोचिंग पढ़ने आया था। करीब 8:30 बजे बजे बेटी जब कमरे गई तो उसे पिता नर्वदा का शव खून से लथपथ मिला। जबकि छात्र नहीं था। वह चीखते-चिल्ल्लाते बाहर गई तो परिवार के दूसरे लोग भी आ गए। परिजन आनन-फानन नर्वदा को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाेषित कर दिया।

परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

12वीं के छात्र पर हत्या का शक

मृतक की बेटी ने बताया कि 12वीं का छात्र वैसे तो दिन में कोचिंग पढ़ने आता था, लेकिन शुक्रवार को वह रात में आया था। परिजनों का आशंका है कि उसी ने नर्वदा की हत्या की है। उरई कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। छात्र की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

15 दिनों में तीसरी हत्या

जिले में 15 दिनों में यह तीसरी हत्या है। इससे पहले ईंगुई कला में पूर्व प्रधान के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि कोटरा थाना क्षेत्र में जीजा के घर आये साले की गला रेतकर हत्या की गई थी। इसके अलावा ग्राम सुलखना में भी दो युवकों को पुरानी रंजिश में गोली मारी गई थी। कोंच कोतवाली क्षेत्र के लाजपत नगर में 25 वर्षीय युवती पर एसिड फेंका गया था, लेकिन पुलिस अभी तक इन घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी है।

खबरें और भी हैं...