छेड़खानी की सजा 47 चप्पल, VIDEO:जालौन में बाजार जाते समय रास्ता रोका, हाथ पकड़ा; गुस्साई लड़की ने कर दी पिटाई

जालौन18 दिन पहले

जालौन में एक युवती ने एक मुस्लिम युवक पर 21 सेकंड में 47 चप्पलें बरसाईं। मुस्लिम युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद गुस्साई युवती ने उसको जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि युवती बाजार सामान लेने गई थी। तभी उसके साथ छेड़खानी हुई।

घटना के बाद पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है। घटना कोंच कोतवाली क्षेत्र की है। वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़कर जमीन पर बैठा दिया।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़कर जमीन पर बैठा दिया।

जमीन पर बैठाकर हुई आरोपी की पिटाई
इस घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि आरोपी युवक जमीन पर बैठा हुआ है। तभी पीड़िता दोनों हाथों में चप्पल लेकर आती है और उसकी पिटाई शुरू कर देती है। युवती बिना गिने युवक के सिर पर चप्पल मारती रहती है। इसके बाद एक युवक आकर आरोपी को थप्पड़ मारता है।

युवती ने बिना रुके आरोपी को जमकर पीटा।
युवती ने बिना रुके आरोपी को जमकर पीटा।

पीड़िता ने आरोपी के हाथ पकड़ने पर मचाया शोर
स्थानीय लोगों का कहना है, 16 सितंबर की शाम को पीड़ित युवती सामान लेकर घर वापस लौट रही थी। तभी रास्ते में उसको एक मुस्लिम लड़का मिल गया। उसने युवती का रास्ता रोका। इसके बाद दोनों में बहस होने लगी।

युवती जब जाने लगी, तो लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद युवती ने शोर मचा दिया। लोगों के आने पर वह लड़की को गालियां देने लगा। साथ ही गंदे-गंदे कमेंट भी करने लगा।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी आरोपी की पिटाई की।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी आरोपी की पिटाई की।

बजरंग दल को दी गई मामले की जानकारी
इसी बीच किसी स्थानीय व्यक्ति ने बजरंग दल को पूरे मामले की जानकारी दे दी। इस पर बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर आ गए। उन लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। फिर उसको जमकर पीटा। उन्होंने लड़के से युवती से माफी मांगने के लिए कहा।

लड़के ने मना किया, तो उन लोगों ने युवती से आरोपी की पिटाई करवा दी। किसी ने घटना का वीडियो बना लिया था। इसको रविवार को वायरल कर दिया गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस बोली- आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है

मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है, वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है। हम लोगों को उसी दिन मामले की जानकारी हो गई थी। मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया गया था।

टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी का चालान कर दिया था। साथ ही उसको आगे से ऐसा न करने की चेतावनी भी दी गई थी। युवती की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...