जालौन में कंटेनर ने बाइक में मारी टक्कर:बाइक सवार दो युवकों की मौके पर हुई मौत, दवा लेने जा रहे थे टोलकर्मी

जालौन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देर शाम हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
देर शाम हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जालौन में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार कंटेनर ने हाईवे स्थित सूर्या होटल के पास बाइक सवार 2 टोल कर्मियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों टोल कर्मियों की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक कंटेनर लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
कंटेनर ने बाइक में मारी टक्कर
मामला आटा थाना क्षेत्र के हाईवे का है। आटा टोल पर तैनात कर्मचारी रामू सिंह का स्वास्थ्य ठीक नहीं था। जिसको लेकर शिशुपाल सिंह बाइक से आटा जा रहा था। जब शिशुपाल और रामू सिंह बाईक से हाइवे स्थित सूर्या होटल के पास पहुंचे, तभी आटा टोल की तरफ से तेजी से आ रहे एक कंटेनर ने दोनों की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों टोल कर्मियों की मौके पर मौत हो गई। इस घटना को वहां से निकलने वाले स्थानीय लोगों ने देखा, वह मौके पर पहुंचे।
आरोपी को पकड़ने के लिए कराई बैरिकेडिंग
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने लहूलुहान पड़े दोनों टोल कर्मियों को आटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही टक्कर मारने के बाद फरार हुए कंटेनर चालक को पकड़ने के लिए कालपी कोतवाली क्षेत्र में बैरिकेडिंग करा दी, जिससे आरोपी को पकड़ा जा सके।
हादसे में हुई दो की मौत
आटा टोल के मैनेजर बिशन सिंह राठौर ने बताया कि रामू का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसे दवा दिलवाने के लिए शिशुपाल बाइक से जा रहा था, तभी कंटेनर ने टक्कर मारी जिस कारण दोनों की मौत हुई है।