जालौन...पत्नी की हत्या के बाद खुद की आत्महत्या:रस्सी से गला दबाकर पहले पत्नी को मारा, फिर फंदे से झूल गया पति; गृह क्लेश से था परेशान

जालौन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में पत्नी की हत्या के बाद खुद की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
जालौन में पत्नी की हत्या के बाद खुद की आत्महत्या।

जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात गृह क्लेश के चलते एक युवक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब मासूम बच्ची रोते हुए कमरे से बाहर आई तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

मामला कदौरा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ नगर मोहल्ले का है। यहां के निवासी उदयवीर पुत्र शिवराम ने गुरुवार देर रात अपनी पत्नी सीमा (30) की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उदयवीर ने खुद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सुबह दोनों की 3 वर्षीय बच्ची रोती-बिलखती बाहर निकली तो परिजन उसे चुप कराने लगे। बच्ची परिजन को कमरे के पास लगे गई।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कमरे में उदयवीर और सीमा का शव पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना कदौरा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलसि ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

मौके पर पहुंचे एएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के बीच रात में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक उदयवीर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस कारण उसका इलाज भी कानपुर में चल रहा था।