जालौन में SP कार्यालय पर महिलाओं का प्रदर्शन:कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर पर लगाया आरोप, डॉक्टर अपनी लड़कियों की मदद से

जालौन2 महीने पहले

जालौन के स्थित कांशीराम कॉलोनी की दर्जनों महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। कॉलोनी में डिस्पेंसरी खोले एक डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुये कार्रवाई की मांग की। महिलाओं ने अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी को ज्ञापन दिया।

उरई कोतवाली के अंतर्गत आने वाली कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली उमा, शिवकुमारी, कलावती, जयंती, रामवती, उषा, निशा, मुला, सीमा, रामसिया, अलका, माया सहित दर्जनों महिलाओं ने एसपी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया।

ये है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कांशी ग्राम कॉलोनी में बीते दिनों उमरार खेड़ा के रहने वाले मनीष दुबे ने क्लीनिक खोला था, जहां बीमार लोगों का मनीष फ्री में इलाज करते हैं। इस कारण पहले से ही कांशीराम कॉलोनी में क्लीनिक चलाने वाले शेखर वर्मा पुत्र लच्छीराम वर्मा ने मनीष के खिलाफ झूठी शिकायतें दर्ज करा दी। आरोप है कि मनीष को ब्लैकमेल कर मनीष ने रुपए ऐंठे। शेखर ने एक फर्जी शिकायत डॉ मनीष के खिलाफ की थी।

शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इसको लेकर चौकी में मामले में समझौता भी हो चुका था। मगर आयदिन शेखर अपनी लड़की का इस्तेमाल करते हुये शिकायत करके लोगों को परेशान कर रहा है, इसीलिए सभी महिलाएं शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

महिलाओं का कहना है कि जब तक शेखर वर्मा द्वारा दिए जा रहे झूठे शिकायती पत्र पर निष्पक्ष जांच नहीं की जाती है, तब तक वह प्रदर्शन करती रहेंगी। अपर पुलिस अधीक्षक ने जांच करने के निर्देश दिये हैं।