जालौन में ट्रक ने चार लोगों को रौंदा:सड़क किनारे काम कर रहे थे चारों, आरोपी वाहन छोड़कर हुआ मौके से फरार

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में ट्रक ने चार लोगों को रौंदा। - Dainik Bhaskar
जालौन में ट्रक ने चार लोगों को रौंदा।

जालौन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे काम कर रह चार मजदूरों को कुचल दिया। जिसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद अन्य मजदूरों ने आरोपी वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह ट्रक मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उन चारों को उरई जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सड़क किनारे गिट्टी भर रहे थे मजदूर
जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के लमसर गांव के पास की यह घटना है। जोल्हूपुर-हमीरपुर मार्ग के मध्य में स्थित घटोई बाबा पुल पर सड़क निर्माण का काम चल रहा था। वहां पर रामपुर-जोल्हूपुर के रहने वाले कमरू, सुरेंद्र, विनोद तथा अमित सहित दर्जनों मजदूर काम कर रहे थे। मजदूर सड़क किनारे गिट्टी भरने का काम कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने चारों को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए।

ट्रक छोड़कर चालक हुआ फरार
टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिससे ट्रक रेलिंग किनारे खड़ा हो गया। काम कर रहे मजदूरों ने चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। हादसे की सूचना मिलते ही कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें उरई जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही चालक की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...