पति-पत्नी के विवाद में ससुराल और मायके पक्ष में मारपीट,VIDEO:युवक ने पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला, मायके वालों के पहुंचने पर हुआ हंगामा

जालौन4 महीने पहले
जालौन के कोंच में महिला के ससुराल और मायके वालों में मारपीट।

जालौन के कोंच में पति और पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद पति ने पत्नी को मारकर बच्चा छीन लिया और घर से निकाल दिया। इसकी जानकारी होने पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गये। जिनके बीच जमकर हाथापाई हुई। इसके बाद ससुराल वालों ने मायके वालों को जमकर पीटा। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने मारपीट करने वालों को हिरासत में ले लिया। महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

शादी के बाद से पति और पत्नी में होता था विवाद
मामला कोंच के आजाद नगर का है। यहां के रहने वाले गुलफाम से साकिन की रहने वाली आसमां की शादी 2018 में हुई थी। शादी के बाद आसमां और गुलफाम के बीच आए दिन मारपीट होने लगी। बच्चा होने पर भी दोनों के बीच विवाद शांत नहीं हुआ। इसको लेकर पंचायत बैठाई गई और दोनों के बीच समझौता कराया गया।

बहन को घर से बाहर निकालने पर पहुंचे मायके वाले
मंगलवार को आसमां और गुलफाम के बीच झगड़ा हो गया। गुलफाम ने आसमां को घर से निकाल दिया और उससे बच्चा छीन लिया। यह बात आसमां ने अपने मायके वालों से बताई। जो मामले का निपटारा कराने के लिए देर रात उसके ससुराल पहुंचे। उन्होंने घटना का कारण पूछा। अपने सालों का सवाल सुनकर गुलफाम आक्रोशित हो गया और उसने अपने भाई सद्दाम, अहताम और निजाम के साथ मिलकर सालों से उलझ गया। जिस पर उनके बीच जमकर मारपीट हुई।

पीड़िता बोली पति आए दिन करता था मारपीट
इस मामले में पीड़िता आसमां ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया कि उसका पति आए दिन मारपीट करता है। मंगलवार की देर रात मारपीट करते हुए बच्चा छीनकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। जिसकी जानकारी उसने भाइयों को दी। भाई विवाद सुलझाने के लिए पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की।

जालौन में दो पक्ष आपस में भिड़ें। जमकर हुई मारपीट।
जालौन में दो पक्ष आपस में भिड़ें। जमकर हुई मारपीट।

इस मामले में कोंच कोतवाली प्रभारी बलिराज शाही ने बताया कि मारपीट करने वाले महिला के पति गुलफाम को हिरासत में ले लिया। महिला की शिकायत पर मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। जिनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...