पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में सड़क हादसे में दो की मौत:दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर, दो लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, घायल महिला और बच्चे की हालत गंभीर

जालौन11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
जालौन में सड़क हादसा।

जालौन जिले के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार एक मासूम सहित महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने महिला और बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगढ़ में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

आमने-सामने हुई बाइकों की टक्कर

हादसा माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बंगरा-माधौगढ़ मार्ग स्थित सुल्तानपुरा के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हरौली गांव की रहने वाली ऊषा (38) पत्नी मुनेश को ऊमरी थाना रेढ़र गांव निवासी हरिश्चंद्र (42) अपने 5 वर्षीय भतीजे दीपांशु के साथ बाइक से लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से बाइक लेकर लौट रहे एक युवक विपिन की हरिश्चंद्र की बाइक से आमने-सामने भिडंत हो गई।

जिला अस्पताल उरई रेफर किए गए दो घायल

विपिन औरैया जिले के अयाना थाना क्षेत्र के जूहीका गांव का रहने वाला था। वह अपनी रिश्तेदारी से लौट रहा था। दोनों बाइकों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि हरिश्चंद्र की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और हादसे में घायल विपिन सिंह, ऊषा और दीपांशु को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगढ़ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू किया। इलाज के दौरान ही विपिन की मौत हो गई। अन्य घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल उरई रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...