जालौन में शराब के नशे में भिड़े दो सगे भाई:विवाद में बड़े भाई को मारी गोली, हालत गंभीर होने पर झांसी रेफर

जालौन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जालौन में देर रात शराब के नशे में दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी। इससे उसके पेट में गोली लग गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर घर में हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से भाग गया। वही परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया है।

छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली।
छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली।

शराब के नशे में बढ़ा विवाद
पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के बजरिया इलाके का है। बताया गया है कि यहां के रहने वाले पवन और उसके छोटे भाई राकेश में रविवार की रात शराब के नशे में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले दोनों में मारपीट हुई, जिन्हें परिजनों ने बचाने का प्रयास किया, जिसमें छोटे भाई राकेश ने तमंचा से बड़े भाई पवन को गोली मार दी।
बड़े भाई के पेट में लगी गोली
इससे गोली उसके पेट में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्हें देखकर गोली मारने वाला राकेश तत्काल मौके से भाग गया। वहीं पवन को लहूलुहान हालत में देखते हुए परिजन तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आये।
मामले की जांच में जुटी पुलिस
चिकित्सकों उसे देखते हुए इलाज शुरू कर दिया। गंभीर हालत होने के कारण तत्काल मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया, वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।