पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • Union Minister Spoke On Kisan Mahapanchayat In Jalaun: Asked After Meeting 12 Times, Neither Answering Nor Suggesting, Only Doing Politics

जालौन...किसान महापंचायत पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति:12 बार बैठक कर पूछा, न जवाब दे रहे न सुझाव, सिर्फ राजनीति कर रहे

जालौन20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री ने केंद्र सरकार के कृषि कानून को किसानों के पक्ष में बताया। - Dainik Bhaskar
मंत्री ने केंद्र सरकार के कृषि कानून को किसानों के पक्ष में बताया।

मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि यह महापंचायत किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर द्वारा 12 बार किसानों से मिल कर बैठक की गई और सरकार द्वारा पूछा गया कि यह काला बिल कैसे है तो कोई भी किसान न तो जवाब दे रहा है और न ही इस पर सुझाव दे रहा है। बिल के नाम पर सिर्फ राजनीति की जा रही है। उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि कानून को किसानों के पक्ष में बताया।

दरअसल, केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति रविवार को झांसी में शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने गईं थी। इसके बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र फतेहपुर जा रही थी। जहां रास्ते में उरई में कार्यकर्ताओं और अधिकारियों से मिलने पहुंची। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

किसानों को भड़का रहे कुछ लोग

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लाया गया बिल किसानों को अपनी फसल बेचने की आजादी दे रहा है, लेकिन कुछ लोग किसानों को भड़का रहे हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि आज किसानों के पक्ष में वरुण गांधी द्वारा एक ट्वीट किया गया है तो उन्होंने इस पर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...