जालौन में 4 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज:कोर्ट में आरोपी को पेश करने के लिए ले जाते कस्टडी से हुआ था फरार, 48 घंटे बाद भी नहीं कर सके गिरफ्तार

जालौन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में 4 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज  - Dainik Bhaskar
जालौन में 4 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज 

जालौन में मंगलवार को पुलिस कस्टडी से भागे गैंगस्टर, लूट चोरी, के आरोपी कैदी को पुलिस 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। इस मामले में अब एसपी रवि कुमार द्वारा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। एसपी के निर्देश पर कालपी कोतवाली में तैनात दरोगा प्रेम नारायण तिवारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज कराया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है।

जेल से आरोपी को लाया गया था कोर्ट

बता दें कि मंगलवार को चोरी के मामले में कालपी के सिविल न्यायालय में पेशी पर जालौन कोतवाली के रावतान निवासी भूपेंद्र यादव को पुलिस लाइंस में तैनात दरोगा प्रेम नारायण तिवारी, हेड कॉन्सटेबल मुस्तकीम, कॉन्सटेबल अशोक कुमार एवं अवनीश कुमार की कस्टडी में उरई जिला कारागार लाया गया था। कोर्ट में पेशी होने के बाद जब दरोगा प्रेम नारायण तिवारी ड्यूटी पर तैनात 3 अन्य सिपाही के साथ आरोपी भूपेंद्र यादव को गाड़ी में बैठाने के लिए ला रहे थे। तभी वह किसी बहाने से पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। इस मामले में अब एसपी द्वारा कड़ी कार्रवाई की गई है।

48 घंटों बाद भी पुलिस के दोनों हाथ खाली

पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। हालांकि, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि हमारी ओर से गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। जल्द ही भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...