• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun
  • While Carrying The Iron Pole To The Site, The Current From The High Tension Line, People Were Busy In Making Videos; No One Tried To Save

जालौन में करंट की चपेट में आकर युवक की मौत:साइट पर लोहे का पोल ले जाते वक्त हाई टेंशन लाइन से लगा करंट, लोग वीडियो बनाने में रहे व्यस्त; किसी ने नहीं किया बचाने का प्रयास

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में करंट की चपेट में आकर मजदूर की मौत। - Dainik Bhaskar
जालौन में करंट की चपेट में आकर मजदूर की मौत।

जालौन में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर की झुलसकर मौत हो गई है। वह लोहे का पोल लेकर साइट की ओर जा रहा था। तभी पोल बिजली के तार से छू गया। जिससे उसे करंट लगने लगा और झुलसकर उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद लोग केवल वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। बाद में गांव वालों ने बिजली विभाग में फोन कर लाइन बंद करवाई। तब जाकर उसके शव को निकाला गया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सड़क निर्माण प्लांट पर करता था मजदूरी
घटना सिरसाकलार थाना क्षेत्र के ग्राम पिथऊपुर की है। इटावा का रहने वाला रविन्द्र तिवारी पिथऊपुर में सड़क निर्माण के प्लांट पर मजदूरी करता था। शनिवार को वह प्लांट पर काम कर रहा था। उसी दौरान वह कुछ लोहे के पोल लेकर साइट पर जा रहा था। तभी प्लांट के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन से उसके लोहे के पोल छू गए। जिसकी चपेट में आने से मजदूर चिपक गया, और लाइन में फॉल्ट होने लगा। जिसे देख वहां पर अफरा-तफरी मच गई।

लोग तमाशबीन बनकर बनाते रहे वीडियो
इस घटना को वहां पर काम करने वाले मजदूरों ने देखा। तो उन्होंने उसे बचाने की जगह उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ देर में झुलसकर उसकी मौत हो गई। कुछ ग्रामीणों ने घटना की जानकारी बिजली विभाग को दी। जिसके बाद सप्लाई बंद करवाई गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। बाद में हादसे की सूचना मृतक के घरवालों को दी।

खबरें और भी हैं...