जालौन में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे:महिलाओं को जमकर पीटा, प्रभारी निरीक्षक बोले- मामला पुराना, कार्रवाई हो चुकी

जालौन3 महीने पहले

जालौन में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें महिलाओं को जमकर पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वायरल वीडियो कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शंकरपुर सनगड़ का है। जो अक्टूबर माह का बताया जा रहा है। जहां जमीन के विवाद को लेकर परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गये, विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच पहले कहासुनी हुई, बाद में उनके बीच लाठी-डंडे से मारपीट शुरू हो गई। इसमें महिलाओं ने एक दूसरे को जमकर पीटा, इतना ही नहीं इसमें वहां मौजूद महिलाओं को पुरुषों ने भी लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मारपीट में घायल हुआ युवक।
मारपीट में घायल हुआ युवक।

14 अक्टूबर का बताया जा रहा मामला

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिलाएं और पुरुष आपस में जमकर मारपीट कर रहे हैं, जिसमें कुछ लोग महिलाओं को बचाने का प्रयास भी कर रहे हैं, मगर इस मारपीट के दौरान कोई किसी की बात नहीं सुन रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि वायरल वीडियो 14 अक्टूबर का है, जहां पर पातीराम और उसके परिवार के ही दो पक्षों में पट्टे की जमीन को लेकर विवाद हुआ था।

जमीन के विवाद हुई थी मारपीट

दोनों पक्ष जमीन का पट्टा अपना अपना बता रहे थे, इसी को लेकर इनके बीच मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट भी लिखाई थी। इस मामले में कुठौंद थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार द्विवेदी का कहना है कि मामला बहुत पुराना है, जिसमें कार्रवाई भी हो चुकी है, जो इसके बाद वीडियो वायरल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...