करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत:खेत के चारों तरफ लगे तार में आ रहा था करंट, शौच जाने के दौरान हुआ हादसा; खेत मालिक पर लगाया आरोप

बदलापुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बदलापुर तहसील क्षेत्र के बुढ़नेपुर गांव में फसलों की सुरक्षा हेतु बास बल्ली के सहारे लगाए गए तार में प्रवाहित विद्युत करेंट की चपेट में आकर रविवार की सुबह एक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है। लेकिन स्वजनो सहित ग्रामीणों के विरोध के चलते शव खेत से हटाया नहीं जा सका है।

स्वजन खेत के स्वामी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। गांव निवासी बसपा नेता मनोज सिंह सोमवंशी के चचेरे भाई 54 वर्षीय विनोद सिंह शनिवार की रात बोतल में पानी भरकर शीवान की तरफ शौंच को निकले थे।

खेत के चारों तरफ लगे तार में आ रहा था करंट
गांव में ही रास्ते के बगल राम दुलार पाल का खेत है। जिसके चारों तरफ बल्ली से बाड़ घेर कर तार लगाए है। जिसमें झटका मशीन लगाए हुए है। जिसकी चपेट में आकर विनोद सिंह की मौत हो गयी। स्वजन रात भर उनकी खोजबीन करते रहे। उनकी मोबाइल पर फोन भी कर रहे थे। लेकिन फोन उठ नहीं रहा था। सुबह खोजते हुए उक्त खेत के पास पहुंचे तो मेड़ पर उनका शव पड़ा हुआ था।

मृतक के परिजनों ने खेत मालिक पर लगाया आरोप
मृतक के स्वजनो का आरोप है कि इसमें झटका मशीन नहीं, सीधा विद्युत प्रवाहित करेंट का तार जोड़ा गया था। जिसके चलते हादसा हुआ है। मौके पर खुटहन थाना की पुलिस लोगों को समझा बुझाकर शव कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...