चुनावी चौपाल:केराकत से पप्पू भारती बनें विकासशील इंसान पार्टी के उम्मीदवार

केराकत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी मजबूत दावेदारी के साथ उतर रही विकासशील इंसान पार्टी प्रदेश भर के निषाद बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र के 160 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने जा रही हैं। विकासशील इंसान पार्टी ने केराकत सुरक्षित विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी छोड़कर विकासशील इंसान पार्टी का दामन थामने वाले पप्पू भारती को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है।

लखनऊ पार्टी मुख्यालय पर पार्टी के मुखिया मुकेश साहनी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से पार्टी को लेकर मंथन कर विधानसभा चुनाव जीतने का मंत्र देने के साथ ही पप्पू भारती को सुरक्षित केराकत विधानसभा का प्रत्याशी घोषित कर चुनाव जीतने की बात कही। पप्पू भारती को प्रत्याशी बनाए जाने की खबर सुनकर कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है।

पप्पू भारती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, पार्टी ने जो मेरे कंधे पर जिम्मेदारी सौंपी है उसे बखूबी निभाने का प्रयास करूंगा। अगर मुझे जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला तो विकास की गंगा बहाने का हर संभव प्रयासरत रहूंगा। उन्होंने कहा कि, मैं क्षेत्र की सम्मानित जनता से कहना चाहता हूं कि जैसे मुझे जिला पंचायत चुनाव में अपना बहुमूल्य प्यार व आशीर्वाद देकर जीत दिलाई। वैसे ही एक बार फिर अपने बेटे को विधानसभा चुनाव में जीता कर विधानसभा में भेजने का कार्य करें ताकि क्षेत्र में हो रही समस्याओं को मैं विधानसभा में उठा सकूं।

खबरें और भी हैं...