सर्राफा की दुकान में लगी भीषण आग:जलता दीपक गिरने से हुआ हादसा, एक घंटे बाद पाया जा सका आग पर काबू, कीमती सामान जलकर हुआ राख

मछली शहर, जौनपुर4 महीने पहले
सर्राफा की दुकान में लगी भीषण आग।

नगर के कृपा शंकर नगर वार्ड स्थित सर्राफा की दुकान में बीती शाम आग लग गई। आग से जेवर समेत सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार उर्मिला अलंकार मंदिर नाम से नगर की स्टेट बैंक शाखा के पास विनीत कुमार मोदनवाल पुत्र शीतला प्रसाद की सर्राफा की दुकान है।

गुरुवार शाम करीब 6:45 बजे दुकान में पूजा करने के बाद विनीत पुरानी बाजार स्थित आवास पर चले गए। इसी दौरान जलता हुआ दीपक दुकान में फर्नीचर पर गिर गया।

धीरे-धीरे आग ने पूरी दुकान को आगोश में ले लिया। धुआं निकलता देख पास के तेज बहादुर सेवा अस्पताल के स्टाफ ने दुकान स्वामी को सूचना देकर अग्निशमन यंत्र से आग बुझाने का प्रयास किया। आधे घंटे में सतहरिया से आयी फायर ब्रिगेड का दस्ता पहुंचा और लोगों के सहयोग से पानी डालकर आग करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया।

नुकसान का नहीं हो सका आकलन
क्षेत्राधिकारी अतर सिंह प्रभारी निरीक्षक अवनीश राय ने बताया कि एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि आग से जले हुए सामान का आंकलन अभी तक हो नहीं सका।