मडियाहूँ में ट्रक चालक को पीटकर 20 हजार लूट:भागते समय एक बदमाश से भिड़ा ड्राइवर, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

मडियाहूँ, जाैनपुर10 दिन पहले

मड़ियाहूं कोतवाली के दिलावरपुर बाईपास पर शनिवार की देर रात मिनी ट्रक ले जा रहे चालक को मारपीट कर आधा दर्जन बदमाशों ने असलहे के दम पर 20 हजार लूट लिए। भागते समय चालक बदमाशों से भिड़ गया। शोरगुल के बाद आसपास के लोगों ने जुटकर एक बदमाश को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को सौंप दिया।

मड़ियाहूं कोतवाली के स्थानीय नगर निवासी फैयाज अहमद मिनी ट्रक लेकर जौनपुर जनपद सब्जी लेने जा रहे थे। वह शाम 8:30 बजे जैसे ही नगर के बाईपास पर स्थित रुद्रा होटल के पास पहुंचे। पीछे से तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने मिनी ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया।

जिसके बाद एक बदमाश बाइक से उतरकर चालक को असलहा दिखाते हुए नीचे उतरने के लिए धमकाने लगा। बदमाशों ने चालक को नीचे उतारने के बाद उसके पास से 20 हजार नकद लूट लिया। जिसके बाद बदमाश जिस दिशा में आए थे, उसी दिशा में भागने लगे तो चालक ने शोर मचाकर एक बदमाश से भिड़ गया। आसपास के लोग दौड़कर आए और बदमाश को पकड़ लिया। बाकी बदमाश एक बाइक को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस बदमाश और बाइक को कोतवाली ले आई। कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने कहा कि घटना की जानकारी हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...