मड़ियाहूं में आसरा कालोनी के लोग दबंग से परेशान:एक परिवार ने लोगों को कर रखा है परेशान, महिलाओं ने लगाई कार्रवाई की गुहार

मडियाहूँ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर गांव में बनी आसरा सरकारी आवास कॉलोनी में रह रहे एक दबंग परिवार के आतंक से परेशान होकर छह महिलाओं ने शनिवार की दोपहर पुलिस के पास पहुंच कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मड़ियाहूं नगर की काजीपुर गांव में आसरा आवास योजना के तहत सरकारी कॉलोनी बनाया गया। इसमें तारा देवी पत्नी मोहन, नीलू श्रीवास्तव पत्नी बबलू, सरोजा पत्नी कमलेश सेठ, बिन्नी देवी पत्नी जितेंद्र, पूजा देवी पत्नी मनोज गौतम, रेखा देवी पत्नी सुनील गौतम निवास कर रही हैं।

इस आवास में एकमात्र मुस्लिम परिवर आए दिन गाली गलौज करता है। रात में नशे में घरों में घुसकर लोगों को परेशान करते हैं। महिलाओं ने बताया कि जुम्मन आवास में रहने वालों को जीना दूभर कर दिया है और सभी से कहता है कि इस आसरा कॉलोनी का मालिक हम हैं जिसको चाहूंगा उसी को रहने दूंगा।

महिलाओं ने कहा कि जुम्मन ने आवास के एक कोने में मुर्गी फार्म भी खोल रखा है मुर्गी काटकर गंदगी और प्रदूषण को बढ़ावा दे रहा है। घर के छोटे-छोटे बच्चे मुर्गी कटने की तड़पड़ाहट से डर जा रहे हैं। मड़ियाहूं कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने महिलाओं को हल्का पुलिस मौके पर भेज कर मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...