न्याय दिलाने को प्रदर्शन, हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग:मड़ियाहूं के अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किराना व्यवसाई अखिलेश की पत्नी को नौकरी व मुआवजा देने की मांग की

मडियाहूं, जौनपुर7 महीने पहले
प्रदर्शन करते व्यापारी।

मड़ियाहूं तहसील की अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा सिकरारा थाना क्षेत्र के किराना व्यवसाई मृतक अखिलेश जायसवाल के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए गौशाला तिराहा पर स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्थल के पास विरोध प्रदर्शन किया।

दिवंगत व्यापारी के परिजनों और पत्नी को सरकारी नौकरी की मांग की। तहसील व्यापार मंडल अध्यक्ष रवि सिन्हा के नेतृत्व में मड़ियाहूं के व्यापारियों ने सिकरारा के दिवंगत व्यापारी के परिजनों को एक करोड़ रुपए और हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग के साथ मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की।

व्यापार मंडल ने कहा न्याय मिलने तक संघर्ष रहेगा जारी व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष गंगेश निगम व तहसील महामंत्री दिनेश मारवाड़ी ने संयुक्त रूप से कहा कि दिवंगत व्यापारी को न्याय दिलाने हेतु व्यापार मंडल कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। कहा कि जोर जुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है। व्यापारी को न्याय मिलने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।