मड़ियाहूं में जमीन को लेकर मारपीट:हड़पने के लिए रची जा रही साजिश, पीड़ित ने समाधान दिवस में की शिकायत

मडियाहूं17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेवढ़िया थाना क्षेत्र करमौवा कला गांव में आबादी एवं भूमिधरी की जमीन पर कब्जा करने एवं मारपीट करने पर पीड़ित ने शनिवार को समाधान दिवस में पहुंचकर एडीएम रामप्रकाश से शिकायत की।

करमौवा कला गांव के दीनानाथ माली एवं पारसनाथ, शीतला प्रसाद ने शनिवार को तहसील समाधान दिवस पर पहुंचकर अपर जिलाधिकारी जौनपुर से आरोप लगाया कि पड़ोसी भाई लाल पुत्र बैजनाथ माली से 1954 में आबादी की जमीन बंटवारे में मिली थी।

सभी पट्टीदारों ने अपना अपना जमीन लेकर निर्माण कर निवास कर रहे हैं। लेकिन अब पट्टीदार अपने हिस्से के अलावा प्रार्थी की जमीन पर अवैध निर्माण करवा रहे हैं। मना करने पर विरोध जताते हैं।

जमीन को हड़पने के साथ ही मारते पीटते हैं और जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। जिससे हमारे परिजनों में तनाव का माहौल बना हुआ है। दीनानाथ माली ने बताया कि हमारे पाटीदारों ने हल्का लेखपाल को मिलाकर हमारे भूमिधरी गाटे में दूसरे का नाम अंकित करवा दिया है।

नाम को सुधारने के लिए कई महीनों से तहसील का चक्कर लगा रहा हूं। लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। दीनानाथ ने बताया कि हम 8 भाई हैं, लेकिन तहसील के अभिलेखों में लेखपाल ने 9 भाइयों को दिखाने का काम किया है।

खबरें और भी हैं...