मडियाहूँ में महिला ने दबंगों के खिलाफ कराई शिकायत:खाली जमीन पर कब्जा करने और घर पर चलाए ईट पत्थर, जान से मारने की धमकी, महिला ने कि शिकायत

मडियाहूँ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव में सहन दरवाजे पर खाली जमीन को लेकर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पिलर बना कर हड़पने और खाली जमीन पर कब्जा करने को लेकर मना करने पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत महिला ने पुलिस से करके जानमाल के सुरक्षा की मांग किया है।

जयसिंहपुर गांव के बुधिराम सरोज की पत्नी राजकुमारी देवी ने शनिवार को थाने पर पहुंचकर शिकायत किया कि हमारा परिवार अपने सहन दरवाजे पर खाली जमीन छोड़ रखा गया है। इसी खाली जमीन के बगल में दया शंकर शिव शंकर रमा शंकर के चक की जमीन है।

बगल चक होने के कारण हमारे जमीन को विपक्षियों ने अपना जमीन बताकर कब्जा दखल करना चाहते हैं। मना करने पर मारपीट के लिए उतारु हैं। शुक्रवार की रात 10:00 बजे घर पर कोई पुरुष नहीं था हम और हमारी बहू पूजा घर पर थे। जिसके कारण लोगों ने आधे घंटे तक जमकर ईंट बरसाया और जान से मारने की धमकी देते रहे।

राजकुमारी ने पुलिस से कहा कि हमारे जमीन में जबरदस्ती पिलर भी बना लिए हैं और अब पूरी छूट जमीन को हड़पना चाहते हैं मना करने पर घर पर ईट पत्थर चला रहे हैं और जान से मरवाने और मारने की धमकी दे रहे हैं। राजकुमारी ने थानाध्यक्ष दया से विश्वनाथ प्रताप सिंह से जान माल के सुरक्षा की मांग किया है। थाना अध्यक्ष ने कहा कि हल्का दरोगा से घटना की जांच करा कर मामले पर तब कार्रवाई किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...