जौनपुर में 25000 का इनामी से पुलिस की मुठभेड़:हिस्ट्रीशीटर अपराधी दो दर्जन मुकदमों में था वांटेड, व्यापारियों से वसूलता था रंगदारी; पैर में मारी गयी गोली, एक सिपाही भी घायल

जौनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लेकर प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी खुटहन भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लेकर प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी खुटहन भेज दिया।

जौनपुर के गोटन थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार सुबह 4 बजे पुलिस ने 25000 रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। घायल अपराधी का नाम ओमप्रकाश पांडे बताया जा रहा है। घायल अभियुक्त दो दर्जन मामलों में वांटेड चल रहा था। जबकि उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई थी।

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

पुलिस द्वारा पिलकिछा मार्ग से खुटहन मार्ग पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति तेज गति से मोटर साइकिल से बदलापुर की तरफ से पिलकिछा पुलिया की तरफ आता दिखाई दिया। पुलिस द्वारा रोकने पर अभियुक्त ने पुलिस के ऊपर गोली चला दी। इस दौरान पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में अभियुक्त ओम प्रकाश पांडे घायल हो गया। पुलिस कर्मियों द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली अभियुक्त के पैर में जा लगी।

मुठभेड़ में सिपाही भी घायल हुआ

इस दौरान मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लेकर प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी खुटहन भेज दिया। वहां से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और फिर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। घायल अभियुक्त के ऊपर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त बदलापुर थाने में हिस्ट्रीशीटर है। ओम प्रकाश पांडेय व्यापारियों से जबरदस्ती भय दिखाकर वसूली करता था।

खबरें और भी हैं...