बिना नक्शा पास कराये 3 भवन हुए सील:सिटी मजिस्ट्रेट ने की कार्यवाई, पूर्व में जॉइंट मजिस्ट्रेट ने भी किया था सील

जौनपुर5 महीने पहले
सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई कर दो होटल और एक निर्माणाधीन पैरामेडिकल कॉलेज कोशिश किया है।

जौनपुर में सिटी मजिस्ट्रेट आयुष चौधरी ने विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शे के चल रहे होटल और भवन को सील किया है। यह कार्रवाई दो होटल और एक निर्माणाधीन पैरामेडिकल कॉलेज पर की गई है। सील की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही। सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा की गई इस कार्रवाई से हड़कंप की स्थिति मच गई है। इस दौरान होटल में आपत्तिजनक स्थिति में युवक - युवतियां भी मिली थी। पुलिस द्वारा उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

नहीं प्रस्तुत किया नक्शा

जौनपुर के विनियमित क्षेत्र में बिना मानक के चल रहे होटल और भवन पर सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा छापेमारी की गई। सिटी मजिस्ट्रेट ने विशेषरपुर स्थित नेताजी होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उन्होंने होटल के मालिक से नक्शा प्रस्तुत करने को कहा। होटल के मालिक के द्वारा नक्शे का अभिलेख नहीं प्रस्तुत किया गया। कार्रवाई करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने होटल को सील कर दिया।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने भी किया था सील

इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने सिपाह रेलवे क्रॉसिंग स्थित सत्यम होटल पर छापेमारी की है। सत्यम होटल का नक्शा ना पास होने की वजह से सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा होटल को सील कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले पूर्व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने भी सत्यम होटल पर छापेमारी की थी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने होटल को सील करने का आदेश दिया था। लेकिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के स्थानांतरण के बाद होटल धड़ल्ले से चल रहा था।

काम को रुकवाया

इसके बाद आजमगढ़ मार्ग पर निर्माणाधीन पैरामेडिकल कॉलेज पर भी छापेमारी की। नक्शा ना पास होने पर टीम ने वहां चल रहे काम को रुकवा दिया। सिटी मजिस्ट्रेट आयुष चौधरी की तरफ से इन सभी भवन मालिक को निर्देश दिया गया है कि जब तक मानचित्र पास न हो जाए तब तक काम में शुरू करें।