जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली:8-10 राउंड फायरिंग करते हुए भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

जौनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। - Dainik Bhaskar
युवक को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जौनपुर में शुक्रवार को बाइक सवार 3 बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। हाथापाई के दौरान गोली युवक के पैर में लगी। वहीं, घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना सरपतहां थाना क्षेत्र के लोढ़िया मोड़ के पास की है। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

असलहों से लैस थे बदमाश

सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टीनरेंद्रपुर निवासी प्रज्वल सिंह ने बताया कि वह पट्टी जाने के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर खड़े थे। इसी बीच अपाचे बाइक पर सवार होकर 3 लोग उनकी तरफ आए। आरोप है कि अपाचे बाइक पर सवार लोगों के हाथ में पिस्टल और कट्टा था। बाइक सवार बदमाशों ने प्रज्वल और अन्य लोगों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई के दौरान ही बदमाशों की बंदूक से चली गोली उनके पैर में लग गई।

8-10 राउंड की फायरिंग

पैर में गोली लगने पर प्रज्वल और उनके दोस्त यादव बस्ती की तरफ भागने लगे। इसी बीच बाइक सवार बदमाश 8-10 राउंड फायरिंग कर भाग निकले। पैर में गोली लगने के कारण उपचार के लिए प्रज्वल को सुइथांकलां CHC ले जाया गया। बेहतर उपचार के लिए प्रज्वल को जिला अस्पताल लाया गया है।

CO ने दी जानकारी

मामले के बारे में जानकारी देते हुए सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि प्रज्वल सिंह के पैर में गोली लगी है। गोली मारने वाले व्यक्ति का नाम छोटू तिवारी निवासी चौबहां के रूप में सामने आ रहा है। छोटू और उसके साथ अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

CO ने बताया कि मामला पीड़ित की तरफ से स्पष्ट नहीं किया जा रहा है। इलाज के बाद पीड़ित से पूछताछ की जाएगी और उसके साथ ही आरोपियों से भी पूछताछ होगी। इसके बाद ही यह पता लग सकेगा की गोली मारने के पीछे क्या कारण है।

खबरें और भी हैं...